All Rights

Published on Oct 3, 17 |     Story by |     Total Views :

Pin It

Home » Daily_News, National » हिमाचल में चल रही है जमानती सरकार – PM

हिमाचल में चल रही है जमानती सरकार – PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एम्स का शिलान्यास कर भाजपा के चुनावी शंखनाद का शुभारंभ कर दिया। मोदी ने कहा कि यूपीए के कार्यकाल में सरकार रिमोट से चलती थी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में जमानती सरकार है। लोगों से पूछा कि इस सरकार से मुक्ति प्रदेश को देनी है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग मिलने आए, मैंने कहा सीएम का परिवार जमानत पर है बदलते क्यों नहीं?

प्रधानमंत्री ने देश में कृषि क्रांति लाने के लिए बिलासपुर का काफी बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोगों ने देश के लिए काफी बलिदान दिया है। रैली में पीएम मोदी ने कहा, ‘मैंने आज एक ही कार्यक्रम में 1500 करोड़ रुपए के काम की शुरुआत की। हिमाचल में एम्स का बनना सिर्फ यहां का लाभ ही नहीं बल्कि यहां आने वाले टूरिस्टों को भी लाभ ही मिलेगा।’

साढ़े तीन साल में एक भी भ्रष्टाचार का मामला नहीं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारा देश गरीब नहीं था, देश को भ्रष्टाचार ने खोखला कर दिया है। एक बार फिर नया युग आया है। तीन साल में हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा है, 2014 में रोजाना खबर आती थी कि कोयला, 2जी में इतना सारा पैसा गया है। आज ऐसी खबरें नहीं आती हैं। मोदी ने कहा कि हिमाचल देवभूमि है, वीर माताओं की भूमि है और ये वीर-ओजस्वी सपूतों की भूमि है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘तीन दिन पहले सर्जिकल स्ट्राइक की सालगिरह हुई, मीडिया ने इसका जश्न मनाया उसके लिए उन्हें बधाई देना चाहता हूं। देशभर में इस प्रकार की भावना होना जरूरी है। सर्जिकल स्ट्राइक कर सेना ने दिखाया कि हम भी कम नहीं है। आज सेना का मनोबल बढ़ा हुआ है, ऐसा कई साल बाद हुआ है। हिमाचल में हर गांव में फौजी रहते हैं।

मोदी नहीं चख पाएंगे धोउंवी दाल 
बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धोउंवी दाल का जायका चखने को नहीं मिल पाएगा। बिलासपुर में बिलासपुर की प्रसिद्ध धोउंवी दाल खिलाई जा सकती थी, लेकिन पता चला है कि उनके लिए लंच पैक होकर चंडीगढ़ से आ रहा है। विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि मोदी रैलियों में जब बाहर जाते हैं तो कुछ भी खाते नहीं हैं।

मिशन 50 प्लस का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा ने रैली के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा करीब एक हफ्ते से बिलासपुर में ही डटे हैं। चुनाव प्रभारी थावर चंद गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल समेत प्रदेश भाजपा के बड़े नेता रैली को सफल बनाने के लिए दिनरात एक किए हुए हैं। प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री की रैली में भाजपा ने एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top