All Rights

Published on May 22, 17 |     Story by |     Total Views : 105 views

Pin It

Home » Daily_News, Other Story, Sports » “Jio गोलगप्पे वाला” ने शुरू किया अनलिमिटेड प्लान, 100 रुपए में खाइये पेटभर गोलगप्पे

“Jio गोलगप्पे वाला” ने शुरू किया अनलिमिटेड प्लान, 100 रुपए में खाइये पेटभर गोलगप्पे

रिलायंस जियो ने जब अपना अनलिमिटेड 4जी प्लान पेश किया था तब यह मोबाइल मार्केट के लिए एक गेम चेंजर साबित हुआ था। ऐसा लगता है कि इस अनलिमिटेड प्लान से ना सिर्फ टेलिकॉम सेक्टर की कंपनियों ने, बल्कि कई अन्य व्यापारियों ने भी सीख ली है। जियो से प्रभावित होकर गुजरात के एक चाटवाले ने भी अनलिमिटेड प्लान की शुरुआत की है। ठेले वाले ने ऐसा कमाई और अपने ग्राहक बढ़ाने के उद्देश्य से किया और यह कारगर भी साबित हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोरबंदर के एक पानी-पूरी बेचने वाले रवि जगदंबा ने मुकेश अंबानी के जियो प्लान की तर्ज पर पानी-पूरी प्लान पेश किए। रवि ने 100 रुपए और 1000 रुपए वाले दो प्लान पेश किए। 100 रुपए वाले प्लान में ग्राहक एक दिन के लिए पेट भरकर चाट और पानी-पूरी खा सकेंगे। वहीं 1000 रुपए के जरिए ग्राहक एक महीने तक इस स्कीम का लाभ ले सकते हैं। रोचक बात यह है कि नए प्लान से रवि के व्यापार में दिन ब दिन बढ़ोतरी हो रही है।

अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में फूड वेंडर ने कहा कि यह आइडिया उसके लिए बेहतरीन काम कर रहा है। इसके उसके ग्राहकों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इतना ही नहीं, अपनी इस स्कीम के कारण रवि शहर ही नहीं, सोशल मीडिया के जरिए देशभर में फेमस हो रहा है।

बता दें कि रिलायंस जियो ने सितंबर माह में अपनी फ्री 4जी सर्विस की शुरुआत की थी। कंपनी ने पहले दिसंबर तक जियो वेलकम ऑफर दिया था। जिसमें तीन माह तक सभी सर्विस अनलिमिटेड व मुफ्त थी। इसके बाद कंपनी ने फिर से जनवरी से मार्च तक हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की शुरुआत की थी। हालांकि फिलहाल कंपनी अपनी अनलिमिटेड सर्विस के लिए चार्ज वसूल रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top