All Rights

Published on Jul 18, 17 |     Story by |     Total Views :

Pin It

Home » Daily_News, National » मायावती इस्तीफे की धमकी देकर सदन से बाहर

मायावती इस्तीफे की धमकी देकर सदन से बाहर

राज्यसभा में मायावती ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. मायावती ने राज्यसभा में सहारनपुर मामले का मुद्दा उठाया. मायावती ने कहा कि  पूरे देश में जहां पर भी बीजेपी की सरकार है वहां पर दलितों पर अत्याचार हो रहा है. सहारनपुर की हिंसा साजिश की तहत की गई. मायावती इस दौरान राज्यसभा के उपसभापति पीजे कुरियन पर भड़क गई, उन्होंने कहा कि अगर मुझे यहां पर सवाल नहीं पूछने नहीं दिया जाएगा, तो वह इस्तीफा दे देंगी. इतना कहते ही मायावती सदन से बाहर चली गई.

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने भीड़ की हिंसा में लोगों के मारे जाने और मंदसौर में पुलिस फायरिंग में किसानों की मौत पर चर्चा के लिए राज्यसभा में नोटिस दिया है. सोमवार को सत्र के पहले दिन की कार्यवाही दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि देने के बाद स्थगित कर दी गई थी.

विपक्ष मॉब लिंचिंग, जीएसटी, चीन बॉर्डर, पाकिस्तान, किसान समेत कई मुद्दों को प्रमुखता से उठाने की तैयारी में है. कांग्रेस, लेफ्ट समेत पूरा विपक्ष सरकार पर इन मुद्दों को लेकर हमलावर रहेगा.

आपको बता दें कि संसद का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है. सत्र शुरू होते ही अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकी हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी गई. वहीं पूर्व लोकसभा सांसद विनोद खन्ना, अनिल माधव दवे को भी श्रद्धांजलि दी गई, जिसके बाद कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top