All Rights

Published on Dec 12, 17 |     Story by |     Total Views :

Pin It

Home » Daily_News » शादी के बाद सामने आई ये फोटो, वरुण बने दर्जी अनुष्का के लिए

शादी के बाद सामने आई ये फोटो, वरुण बने दर्जी अनुष्का के लिए

अनुष्का शर्मा के लिए दर्जी बने वरुण धवन, शादी के तुरंत बाद सामने आई ये PHOTOvarun-anu

एक्टर वरुण धवन ने सिलाई करते हुए एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर डाली है. लेकिन यहां माजरा तो कुछ और ही दिख रहा है. अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की अगली आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ है, जिसकी फोटो वरुण ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. फिलहाल वरुण का दर्जी बनना असलियत नहीं बल्कि अपनी फिल्म के प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म को यशराज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है.

गौरतलब है की वरुण धवन ने सिर्फ 38 दिन में खत्म कर दी इस फिल्म की शूटिंग, 13 अप्रैल को होगी रिलीजvarun-2220000

यशराज फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वरुण धवन की तीन फोटो डाली गई है. इन फोटो में वरुण सिलाई मशीन पर दर्जी के रोल में कपड़े की सिलाई करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे फोटो में सुई धागा से कपड़ों पर स्टिच लगा रहे हैं. वरुण ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो डालते हुए लिखा है कि हाथ-पैर का मेल गुरु, सुई-धागे का खेल शुरू!

इस फिल्म को अगले साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाएगा. खबरों की मानें तो वरुण कपड़े के व्यवसायी के किरदार में होंगे. हाल ही विराट के साथ शादी रचाने वाली अनुष्का शर्मा इस फिल्म में को-स्टार होंगी. शादी से वापस आने के बाद सबसे पहले आनंद एल राय की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगी. जिसके बाद वह फरवरी 2018 में ‘सुई-धागा’ फिल्म की शूटिंग की शुरूआत करेंगी. फिल्म का निर्देशन शरत कटरिया कर रहे हैं.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top